Breaking News

अंबानी से भी आगे निकले चेन्नई के ज्वैलरी व्यवसायी, कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में दी कार और बाइक

चेन्नई के एक ज्वैलरी व्यवसायी ने अपने कर्मचारियों और सहयोगियों को 1.2 करोड़ रुपये की कार और बाइक सरप्राइज गिफ्ट के रूप में देकर उन सभी को आश्चर्यचकित करने का फैसला किया. अपने यहां काम करने वालों को उपहार के रूप में कार और बाइक दे रहे हैं।

ज्वेलरी शॉप के मालिक जयंती लाल ने अपने 10 कर्मचारियों को कार गिफ्ट की है, जबकि 20 को बाइक दी गई है।चलानी ज्वैलरी के मालिक जयंती लाल चयन्ती ने अपने कर्मचारियों और सहयोगियों को आठ कारें और 18 बाइक उपहार में दीं हैं.

इस गिफ्ट को पाने के बाद उनके कुछ कर्मचारियों की अचरज का ठिकाना नहीं रहा. जबकि उनमें से कुछ की आंखों में खुशी के आंसू छलक पड़े.जयंती लाल ने कहा, ‘यह उनके काम को प्रोत्साहित करने और उनके जीवन में कुछ खास यादें जोड़ने के लिए है। उन्होंने मेरे बिजनेस में सभी तरह के उतार-चढ़ाव में साथ दिया है।

इससे मुझे मुनाफा कमाने में मदद मिली है। वे सिर्फ कर्मचारी नहीं, बल्कि मेरा परिवार हैं। इसलिए, मैं उन्हें इस तरह का सरप्राइज देकर अपने परिवार की तरह व्यवहार करना चाहता था।’उनका कहना है कि उन्हें इस तरह के गिफ्ट की उम्मीद नहीं थी। इससे काम को लेकर कर्मचारियों का उत्साह काफी बढ़ गया है।

 

About News Room lko

Check Also

टीएमयू में प्रेग्नेंट युवती की जटिल हार्ट सर्जरी

मुरादाबाद। प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट की सर्जरी करके तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के डॉक्टर्स ने ...