Breaking News

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने राहुल गांधी को दी भारत जोड़ो यात्रा रोकने की सलाह, ये हैं वजह

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद फ्रांसिस्को सरदिन्हा ने राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा रोकने की सलाह दी है। राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा को अब रोक देना चाहिए और हिमाचल प्रदेश व गुजरात के विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि राहुल भारत जोड़ी यात्रा को अब रोक दें और हिमाचल प्रदेश व गुजरात में जाकर प्रचार करें।राहुल जनता को जगाएं ताकि वे उस पार्टी को वोट दें जो बीजेपी को हरा सकती है। एकमात्र पार्टी जो भाजपा का विपक्ष बन सकती है, वह कांग्रेस है।’

चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा की है, जिसके मुताबिक हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को वोटिंग होगी और 8 दिसबर को मतगणना होगी। 182 सीटों पर वाली गुजरात विधानसभा के लिए इस साल के अंत में चुनाव होंगे।

पार्टी अध्यक्ष के लिए वोट डालने के बाद  सरदिन्हा ने कहा कि चुनाव लड़ने का कोई मतलब नहीं है, जब हर कोई जानता है कि उनकी हार पक्की है। उन्होंने कहा, शशि थरूर मेरे सहयोगी हैं। मुझे उनसे मिलना होता तो मैं उनसे इसके लिए अनुरोध करता।

आप बस यह दिखाना चाहते हैं कि आपने भी चुनाव लड़ा था। गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। इससे पहले ही राजनीतिक दलों ने प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है।

About News Room lko

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...