Breaking News

ट्रॉली से टकराई कार, तीन दोस्तों की मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी

पंजाब के गुरदासपुर में सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल है। घायल को एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। हादसा गांव नौशहरा मज्झा सिंह के पास अमृतसर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है।

मृतकों की पहचान रजतप्रीत निवासी फज्जूपुर, भूपिंदर राय और पंकज कुमार निवासी धारीवाल के तौर पर हुई है। हादसे में एक अन्य पंकज कुमार निवासी फज्जूपुर गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि कार पीछे से ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा भिड़ी।

मृतकों के परिजनों के अनुसार चारों दोस्त शाम को घर से बटाला जाने के लिए निकले थे। इस दौरान गांव नौशहरा मज्झा सिंह के पास हादसा हो गया। घायल पंकज कुमार ने फोन कर हादसे के बारे में जानकारी दी। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे और सभी को कार से बाहर निकाला।

मौके पर पहुंचे एएसआई मोहन सिंह ने बताया कि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। ट्रैक्टर ट्रॉली चालक के खिलाफ मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक पंकज कुमार अध्यापक था और दो बहनों का इकलौता भाई था। हादसे के समय रजतप्रीत गाड़ी चला रहा था। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली चालक जसबीर सिंह निवासी लोपोके के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों वाहनों को कब्जे में भी ले लिया है।

About News Desk (P)

Check Also

फंसे यात्रियों ने ली राहत की सांस, बदरी विशाल का नाम लेकर हुए रवाना, तस्वीरें

जोशीमठ:   बीते चार दिन से जोशीमठ में बंद बदरीनाथ हाईवे को शाम करीब पांच बजे ...