Breaking News

केबीसी के सवाल को लेकर अमिताभ बच्चन के खिलाफ मुजफ्फरपुर में मामला दर्ज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पर कौन बनेगा करोड़पति के सवाल को लेकर कोर्ट में अर्जी दी गई है. मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर न्यू कॉलोनी निवासी चंद्रकिशोर पाराशर ने सीजेएम न्यायालय में गुरुवार को मामला दर्ज किया है.

जिसमें कौन बनेगा करोड़पति टेलीविजन शो के होस्ट अमिताभ बच्चन, निर्देशक राहुल वर्मा, अरूण शेष कुमार, चेयरमैन ऑफ द बोर्ड इंटरटेनमेंट टेलीविजन मंजीत सिंह, मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ सोनी इंटरटेंमेंट टेलीविजन एनपी सिंह, सोनी इंटरनेशनल टेलीविजन के मालिक और बैजवारा विल्सन को आरोपी बनाया है.

मुजफ्फरपुर कोर्ट में दाखिल अर्जी पर तीन दिसंबर को सुनवाई होनी है. चंद्रकिशोर पाराशर ने आरोप लगाया है कि 30 अक्टूबर को वो अपने आवास पर कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन-12 के एपिसोड को देख रहे थे. कार्यक्रम में होस्ट अमिताभ बच्चन थे. दूसरी जगह पर जबाब देने के लिए बैजवारा विल्सन बैठे थे.

वो सारे सवालों का जवाब सोच समझकर दे रहे थे. हर सवाल के बीच-बीच में अमिताभ बच्चन और बैजवारा विल्सन हंसी मजाक कर रहे थे. एपिसोड के बीच में अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से 64 लाख रुपए का सवाल पूछा था. उस सवाल से हिंदू भावना को ठेस पहुंची है.इस सवाल को लेकर अमिताभ बच्चन पर परिवाद

Question: 25 दिसंबर 1927 को डॉ. भीमराव अम्बेडकर के अनुयायियों ने किस धर्मग्रंथ की पर्चियां जलाईं थीं?

A. विष्णुपुराण

B. भागवत गीता

C. ऋगवेद

D. मनुस्मृति

About Aditya Jaiswal

Check Also

भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर 2’ की शूटिंग हुई पूरी, हॉटस्टार पर जल्द होगी रिलीज

मशहूर यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर सीजन 2’ की शूटिंग ...