Breaking News

मोबाइल की जांच हेतु पहुंची सीबीआई टीम

चन्दौली। दिन मंगलवार को बाहर से आई सीबीआई टीम के लोगों द्वारा नगर में स्थित पानी टंकी लॉट नंबर 2 निवासी उचित चौहान नामक व्यक्ति के घर जांच हेतु पहुंची बताया जाता है कि उचित चौहान का लड़का सूरज के मोबाइल की जांच हेतु सीबीआई टीम उसके घर पहुंची थी जिससे वहां आसपास के क्षेत्रीय लोगों की काफी भीड़ भी जुटी रही।

इस बाबत बताया जाता है कि सूरज अपने मोबाइल पर आए व्हाट्सएप ग्रुप लिंक को क्लिक कर काफी दिनों से जुड़ा रहा।उक्त ग्रुप किसके द्वारा बनाया गया और लिंक कौन भेज रहा था इसकी जांच करने हेतु सीबीआई टीम सूरज के घर पहुंची और सूरज का मोबाइल व चार्जर जांच हेतु अपने साथ ले गई।

जब सीबीआई टीम द्वारा सूरज कुमार के मोबाइल फोन की तलाशी ली गई तो व्हाट्सएप एप्लिकेशन के लिए तब व्हाट्सएप एप्लिकेशन खोलने पर टूल्स फोल्डर के तहत पाया गया कि चार व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील सामग्री वाला व्हाट्सएप आर्काइव्ड कैटेगरी के तहत था।

इसके अलावा उसके फोन की पूरी तरह से तलाशी ली गई तो मीडिया गैलरी में कुछ अश्लील सामग्री मिली,उसके व्हाट्सएप को भी कीवर्ड जैसे चाइल्ड,बच्चा आदि का उपयोग करके अच्छी तरह से खोजा गया।खोज के दौरान,चाइल्ड पोर्नोग्राफी से संबंधित व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल होने के लिंक से संबंधित परिणाम मिले हैं। मामले की पूरी जानकारी सीबीआई टीम द्वारा की जा रही है।

रिपोर्ट-श्रीकान्त सागर

About reporter

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...