Breaking News

ग्राम प्रधान की जीत के जश्न पर नाचीं बार बालाएं

झांसी। प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीत हासिल कर शपथ ग्रहण करने के बाद ग्राम प्रधानों का जश्न का दौर शुरू हो गया है इसी क्रम में झांसी के गुरसरांय थानाक्षेत्र में एक गांव में प्रधान के जीत के जश्न में कोविड प्रोटोकॉल के नियमों की न केवल धज्जियां उड़ायी गयीं बल्कि बार बालाओं ने भी जमकर ठुमके लगाये।

गुरसरायं विकासखंड के नुनार गांव में प्रधान की जीत के जश्न में बार बालाओं के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें गांव के लोगों ने बड़ी संख्या में शिरकत की। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी और अब पुलिस ने आयोजकों पर मामला दर्ज किये जाने की बात कही है।
विकासखण्ड गुरसरांय के ग्राम नुनार के प्रधान द्वारा बीते रोज पद एवं गोपनीयता की शपथ ली गई है। इसके बाद प्रधान पद की जीत के जश्न का दौर शुरु हुआ। बार बालाएं बुलाई गई और पूरी रात उनके ठुमकों पर लोग नोट बरसाते रहे।

किसी तरह यह वीडियो लोगों के हाथ लग गया और गुरुवार की सुबह से ही सोशल मीडिया पर छा गया। फिर क्या था एक के बाद एक पुलिस और प्रशासन के पास फोन पहुंचने लगे। बताया जा रहा है कि मामले की शिकायत तो रात में ही प्रशासनिक अधिकारियों पर जा पहुंची थी और उन्होंने पुलिस को इस सम्बंध में जानकारी देते हुए कार्रवाई के निर्देश भी दिए थे पर न जाने किन कारणों के चलते पुलिस वहां पहुंची ही नहीं। खैर आज जब मामले ने तूल पकड़ना शुरु किया तो आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी अभिषेक राहुल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। तुरंत ही सम्बन्धित आरोपितों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करने के आदेश कर दिए गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...