Breaking News

सपा के लोकसभा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद का केंद्रीय चुनाव कार्यालय खुला

अयोध्या। समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव का केंद्रीय कार्यालय खोल दिया गया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व मंत्री विधायक लोकसभा के प्रत्याशी अवधेश प्रसाद अपने निवास स्थान पर पार्टी का केंद्रीय चुनाव कार्यालय खोला है।

केन्द्रीय राज्यमंत्री साइंस व टेक्नालोजी जितेन्द्र सिंह ने बसंत पंचमी पर किया रामलला का दर्शन

श्री प्रसाद ने इस अवसर पर कहा है आप सभी लोगो का सहयोग रहा तो 2024 लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी, के प्रत्याशी के तौर पर ऐतिहासिक विजय हासिल की जाएगी और केंद्र में इंडिया गठबंधन के नेतृत्व सरकार बनेगी। श्री प्रसाद ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जो विकास का कार्य किया है। जनता आज भी उसे याद कर रही है।

सपा के लोकसभा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद का केंद्रीय चुनाव कार्यालय खुला

पूर्व मंत्री के तेज नारायण पांडे पवन ने कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव जीत कर दिल्ली की सरकार को बदलना है और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करना है। सपा जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा गरीब दलित पिछड़े अल्पसंख्यक नौजवान व्यापारी किसान के विकास के लिए काम किया है। जब भी सरकार बनी है हमेशा गरीबों की मदद की गई है।

विधायक अभय सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व जब भी प्रदेश में सरकार बनी सबसे ज्यादा विकास उत्तर प्रदेश का हुआ है। बीकापुर विधानसभा के प्रत्याशी रहे हाजी फिरोज खान गब्बर ने कहा कि हम सभी को एकजुट होकर लोकसभा चुनाव जीतना है। पूर्व विधायक जय शंकर पांडे ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में सभी वर्गों का विकास हुआ है।

SUV की मजबूत मांग से यात्री वाहन बिक्री 3.93 लाख के पार, सभी प्रकार के वाहनों की बिक्री जनवरी में बढ़ी

सपा जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व मंत्री विधायक लोकसभा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद के चुनाव के केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन बड़े धूमधाम से किया गया, जिसमें पार्टी के सभी नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे। सभी ने लोकसभा चुनाव जीतने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से वरिष्ठ नेता छेदी सिंह, छोटे लाल यादव, नगर पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद राशिद, राम सुमिरे भारती, जय सिंह यादव, अमृत राजपाल, रक्षा राम यादव, अपर्णा जायसवाल, ओपी पासवान, मोहम्मद अली, इंद्रपाल यादव, नागेश्वर कोरी, पृथ्वीराज यादव, छोटे लाल यादव, राजू वर्मा, विजय यादव, चौधरी शहरयार, रणजीत राम रावत, रामजी पाल, सोहन लाल रावत, सूरज निषाद आदि लोग मौजूद रहे ।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...