Breaking News

अभिनेता सुमित व्यास और एकता कौल के घर आया नन्हा मेहमान “वेद”

अभिनेता सुमित व्यास और एकता कौल बुधवार को एक बच्चे के माता-पिता बन गए। एकता ने एक बेटे को जन्म दिया है। इस मौके पर सुमित व्यास फूले नहीं समाए और फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर गुड न्यूज शेयर की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘बेटा हुआ है। उसे वेद नाम से बुलाया जाएगा। मम्मा और डैडी थोड़ी-थोड़ी देर में बच्चे को सहला रहे हैं। इससे उत्साहित सुमित ने कहा, “मैंने बहुत पहले ही तय कर लिया था कि अगर हमारा कोई बेटा होगा, तो हम उसका नाम वेद कहेंगे।”

कोविद-19 के चलते दंपति ने गर्भावस्था के दौरान अतिरिक्त सावधानी बरती थी। वास्तव में, उन्होंने प्रसव के लिए एक बड़े अस्पताल में जाने से भी परहेज किया। अभिनेता ने कहा, “मेरी चाची का निजी प्रसूति नर्सिंग होम है और हम जानते थे कि वह अतिरिक्त देखभाल करेंगी। जब वो सर्जरी में व्यस्त नहीं रहती, तो हमें घर का बना खाना भी भेजती थी।

3 जून को चक्रवात निसर्ग की मुंबई से टकराने की पूर्व की चेतावनी से बिना डरे इस नन्हे मेहमान का दोनों ने स्वागत किया। एक दिलचस्प किस्सा साझा करते हुए, सुमित ने कहा, “जब मैं जोधपुर में पैदा हुआ था, तो सूखे के बाद शहर में बाढ़ आ गई। जब वेद ​​ने हमारे जीवन में प्रवेश किया, तो वह तूफान लाया, लेकिन शुक्र है हम सभी अच्छे और सुरक्षित हैं।

कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते ही दोनों अतिरिक्त सावधानी बरत रहे थे। इसबीच एकता न तो किसी से मिल रही थी और न ही घर से बाहर निकल रही थी। दोनों ने उन पुलिस कर्मियों का भी आभार जताया जिन्होंने रूटीन चेकअप के दौरान उनके अस्पताल आने-जाने में मदद की।

About Samar Saleel

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने ...