Breaking News

कुल्फी कुमार बाजेवाला के फैंस के लिए आया एक बुरा समाचार, इस दिन बंद होगा शो…

स्टारप्लस का लोकप्रिय शो कुल्फी कुमार बाजेवाला के फैंस के लिए बुरी समाचार हैं। शो कुल्फी कुमार बाजेवाला बंद होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह शो 7 फरवरी 2020 तक बंद हो जाने वाला है। इस शो की स्थान 7 बजे वाले स्लॉट में महेश भट्ट व गुरुदेव भल्ला के नए शो ने ली है। बता दें कि शो कुल्फी कुमार बाजेवाला को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा था। लेकिन शो को बड़ा झटका तब लगा जब चैनल ने गुल खान के शो ‘ये जादू है जिन्न का’ के लिए कुल्फी कुमार बाजेवाला का टाइम स्लॉट 8.30 बजे से शाम 6.30 बजे बदलने का फैसला लिया था।

हालांकि, कुछ वक्त पहले जब शो नमः बंद हुआ, तो कुल्फी कुमार बाजेवाला को 7 बजे वाले स्लॉट में ले जाया गया, जिससे शो को लाभ मिला। लेकिन इन सब के वाबजूद अब ये शो बंद होने वाला है। खैर, शो के बंद होने को लेकर अभी तक आधिकारिक रूप से कुछ सामने नहीं आया है। यह शो 19 मार्च 2018 से प्रसारित किया जा रहा है। दर्शकों की ओर से शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि बीते दिनों शो में सिकंदर का भूमिका निभा रहे अभनेता मोहित मलिक के शो छोड़ने की खबरें सामने आ रही थी। हालांकि, बाद में उन्होंने ये कंफर्म किया कि वो शो छोड़कर नहीं जा रहे हैं।

अगर शो के टाइम में हुए परिवर्तन के बारे में बात करते हुए मोहित ने बोला था कि उन्हें शो के बदले हुए टाइम के बारे में पता है व वो इस बात से खुश नहीं हैं। हालांकि वो इस बारे में कुछ भी नहीं कर सकते हैं, क्योंकि ये चैनल का फैसला है। उन्होंने बोला कि वो बस आशा करते हैं कि नए टाइम पर शो टेलीकास्ट होने पर भी उनका सीरियल टीआरपी में बना रहे।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...