Breaking News

सिविल बार एसोसिएशन बिधूना का चुनाव हुआ संपन्न

बिधूना/औरैया। सिविल बार एसोसिएशन बिधूना के शुक्रवार को हुए निर्वाचन में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार सतीश चंद सक्सेना व उपेंद्र कुमार तिवारी के बीच मतदान हुआ जिसमें सतीश चंद्र सक्सेना को 13 वा उपेंद्र कुमार तिवारी को 13 मत प्राप्त हुए जिस पर दोनों ही प्रत्याशियों को अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित घोषित किया गया और प्रथम 6 माह के लिए अध्यक्ष पद पर सतीश चंद्र सक्सेना व दूसरे 6 माह के कार्यकाल के लिए उपेंद्र कुमार तिवारी अध्यक्ष पद का दायित्व संभालेंगे।

इसी तरह महामंत्री पद के हुए चुनाव में कुलश्रेष्ठ द्विवेदी को 13 मत हासिल हुए वहीं उनके प्रतिद्वंदी जितेंद्र कुमार सिंह राठौर को भी 13 मत हासिल हुए जिस पर दोनों को निर्वाचित घोषित किया गया और प्रथम 6 माह का महामंत्री पद का दायित्व कुलश्रेष्ठ द्विवेदी और दूसरे 6 माह का दायित्व जितेंद्र कुमार सिंह राठौर द्वारा निर्वाहन किया जाना तय किया गया। कोषाध्यक्ष पद पर दिनेश कुमार यादव संयुक्त मंत्री पद पर विजय कुमार श्रीवास्तव पुस्तकालय अध्यक्ष पद पर वीरेंद्र कुमार मीडिया प्रभारी पद पर सचिन को निर्वाचित घोषित किया गया।

इस निर्वाचन के मौके पर एल्डर्स कमेटी के अवनींद्र कुमार कौशिक दिलीप कुमार अरुण सिंह भदोरिया समेत सभी अधिवक्ता गण मौजूद थे।निर्वाचित पदाधिकारियों का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...