Breaking News

सीएम केजरीवाल की केंद्र सरकार से अपील, कैंसिल की जाये सीबीएसई की परीक्षायें

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीबीएसई के एग्जाम कैंसिल करने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि अभी सीबीएसई के एग्जाम आने वाले हैं और 6 लाख बच्चे दिल्ली में इन परीक्षाओं में बैठेंगे, मेरी हाथ जोड़कर केंद्र से अपील है कि सीबीएसई की परीक्षाओं को रद्द कर दीजिए, बच्चों को पास करने का कोई दूसरा  तरीका हो सकता है, लेकिन परीक्षा रद्द करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि 1 लाख अध्यापक परीक्षा लेने में शामिल होंगे और बड़ा खतरा है कि परीक्षा की वजह से संक्रमण तेजी से फैल सकता है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस वाली वेव में यूथ और  बच्चे ज्यादा अफेक्ट हो रहे हैं. सबसे पहले युवाओं से अपील है, पिछले 10-15 दिन का डाटा दिखाता है कि 65 प्रतिशत मामले 45 साल से कम उम्र के हैं, युवाओं से अपील है कि वे देश के लिए बहुत कीमती हैं. आपका स्वास्थ्य और सुरक्षा हम सबके लिए बेहद जरूरी है.

उन्होंने कहा कि मैं समझ सकता हूं कि आपके ऊपर अपने परिवार की जिम्मेदारी है, आपको घर से निकलना पड़ता है उन जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए, रोटी कमाने के लिए जिंदगी चलाने के लिए. लेकिन घर से अगर निकला है तो तभी निकले जब जरूरी हो और निकलते समय कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन करें, अगर आप 45 साल से ऊपर हैं तो जल्द जाकर वैक्सीन लगवा लीजिए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर हंगामा; भाजपा ने सरकार को घेरा, सत्ता दल ने किया पलटवार

बंगलूरू: हुबली के बीवीबी कॉलेज में कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर राजनीति जारी ...