Breaking News

पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी के नौशेरा सेक्टर में एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की गई है. इस घटना में एक जवान शहीद हो गया है.

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की ओर से की जा रही फायरिंग का भारतीय सेना  भी जवाब दे रही है. पाकिस्तानी सेना पिछले काफी दिनों से बॉर्डर पर भारतीय सेना की पोस्ट को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर रही है. वहीं इससे पहले 22 जून को भी पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में नौशेरा में तैनात एक जवान शहीद हो गया था.

जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के राजौरी के नौशेरा सेक्टर को निशाना बनाते हुए पाकिस्तान की ओर से लगातार फायरिंग की जा रही है. गुरुवार देर रात पाकिस्तान की ओर से नौशेरा सेक्टर के कलाल इलाके को निशाना बनाते हुए देर रात तक फायरिंग की गई. पाकिस्तान की ओर से हुई फायरिंग में एक जवान घायल हो गया. घायल जवान को तुरंत आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इससे पहले पाकिस्तान की ओर से 22 जून को भी नौशेरा सेक्टर को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई थी. सेना की जवाबी कार्यवाही में हवलदार दीपक कर्की गंभीर रूप से घायल हो गए थे. दीपक कर्की को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान वह शहीद हो गए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...