Breaking News

CM शिवराज ने 905 करोड़ रुपए की लागत की नर्मदा उद्वहन माईक्रों सिचाई परियोजना का लोकापर्ण किया

मध्यप्रदेश के आदिवासी बाहुल्य आलिराजपुर जिले के ग्राम उमराली में आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने 905 करोड रुपए की लागत वालीनर्मदा उद्वहन सिंचाई माईक्रों परियोजना का बटन दबाकर लोकार्पण किया।

इस अवसर पर जन सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहां की उन्होनें ने आलिराजपुर से वादा किया था की आलिराजपुर में नर्मदा का जल हर घर और खेत तक पहुंचाएंगे। आज वह सपना पूरा हो रहा है आपने कहां की आलिराजपुर जिले के 167 गांवों को इस परियोजना से नर्मदा का जल खेतों में सिंचाई के लिये मिलने लगेगा। मुख्यमंत्री ने कहां की शीघ्र ही पूरे जिले के गांवों तक नर्मदा का जल पहुंचाने एवं हर घर में नल कनेक्षन भी दिया जायेगा। आपने कहां की प्रदेश में भाजपा की अगली सरकार बनने पर आलिराजपुर जिले में कृषि महाविद्यालय भी खोला जायेगा।

शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर निषाना साधते हुए कहां की कमलनाथ की जब प्रदेश में सरकार थी तो कमलनाथ हमेषा पेसे-पैसे के लिये रोया करते थे। जिसके चलते उन्होनें कई योजनाऐं बंद कर दी थी, कांग्रेस कभी भी आदिवासीयों का भला नहीं कर सकती, आपने भाजपा सरकार के द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो व लाडली बहना योजना का जिक्र करते हुएकहां की आप लेाग एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाओं किसी भी प्रकार की कोई कमी आपका मामा, भाई नहीं होने देगा।

मुख्यमंत्री जब सभा को संबोधित कर रहे थे तब मौसम बिगड गया और तेज हवा के साथ पानी बरसने लगा लेकिन मुख्यमंत्री ने कहां की तुम्हारा मामा आंधी नहीं तुफान है तो पानी तो आयेगा डरना काहे को। लोग पानी में भीगते हुए मुख्यमंत्री को सुनते रहे। इस अवसर पर आलिराजपुर के भाजपा उम्मीदवार नागरसिंह चौहान, सांसद गुमानसिंह डामोर ने भी सभा को संबोधित किया।

About News Desk (P)

Check Also

टीएमयू मेडिकल कॉलेज की फैकल्टी प्रो शिल्पा को इंटरनेशनल फेलोशिप

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च सेंटर के फार्माक्लोजी विभाग की प्रो ...