Breaking News

सीएम योगी ने झुकाए बाबा के दर पर शीश

• समृद्ध उत्तर प्रदेश के लिए की प्रार्थना

*अगस्त, सितंबर, अक्टूबर व नवंबर माह में तीनों लोक से न्यारी काशी पहुंचे मुख्यमंत्री ने किया पूजन-अर्चन

लखनऊ। मुख्यमंत्री व गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ सोमवार को देव दीपावली पर तीनों लोक से न्यारी काशी पहुंचे। गंगा द्वार से प्रवेश करके गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंच कर बाबा के चरणों में शीश झुकाया। यहां उन्होंने विधि विधान से दर्शन-पूजन किया।

सीएम योगी ने झुकाए बाबा के दर पर शीश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एयरपोर्ट से सीधे नमोघाट पहुंचे थे। यहा से बजड़ा पर सवार होकर जलमार्ग से श्री काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे।

👉किसानों को हर महीने मिलेंगे 3000 रुपये, मोदी सरकार की यह योजना है खास

सीएम ने सोमवार को बाबा काशी विश्वनाथ से सुखी व समृद्ध उत्तर प्रदेश की प्रार्थना की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि धाम में दर्शन-पूजन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा का पूरा ध्यान रखा जाए।

सीएम योगी ने झुकाए बाबा के दर पर शीश

दर्शन-पूजन के दौरान मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर, जयवीर सिंह, रवींद्र जायसवाल, विधायक सौरभ श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

अगस्त, सितंबर, अक्टूबर व नवंबर में काशी पहुंचे सीएम ने किया दर्शन

इसके पहले सीएम ने श्रावण मास में भी तीन बार श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर व काल भैरव मंदिर में पूजन-अर्चन किया था। अगस्त के बाद सितंबर में पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोनों मंदिरों में पूजा की थी।

सीएम योगी ने झुकाए बाबा के दर पर शीश

31 अक्टूबर को भी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर व काल भैरव मंदिर में वंदन-पूजन किया था। इसके बाद कार्तिक पूर्णिमा पर 27 नवंबर को भी मुख्यमंत्री ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में शीश नवाया और बाबा से आशीर्वाद की कामना की।

रिपोर्ट-संजय गुप्ता 

About Samar Saleel

Check Also

मुख्यमंत्री योगी बोले, जो लोग बैलेट पेपर लूटने का काम करते थे वो ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं

 लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब भी कांग्रेस, सपा या ...