Breaking News

सीएम योगी ने UP के सभी मेयर-चेयरमैन को बुलाया लखनऊ, वजह जानकर चौक जाएंगे आप

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने एक जून को मेरठ समेत प्रदेश के सभी मेयर, चेयरमैन को आगामी योजनाओं के प्लान के साथ लखनऊ बुलाया है। लखनऊ में मेयर, चेयरमैन के लिए आगामी वर्षो के कार्ययोजना को लेकर कार्यशाला का आयोजन किया गया है। मेयर, चेयरमैन को यह बताना भी होगा कि आगामी वर्षो में वे क्या करेंगे। शहर को सुंदर और स्वच्छ बनाने का काम कैसे करेंगे।

👉संजय राउत का हैरान कर देने वाला बयान, कहा देवेंद्र फडणवीस प्रदेश का सबसे असंतुष्ट नेता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)

शासन से जारी सूचना के तहत एक जून को लखनऊ स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के जूपिटर ऑडिटोरियम में मेयर, चेयरमैन के लिए विशेष कार्यशाला का आयोजन किया गया है। कार्यशाला को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे। प्रदेश के नगर विकास मंत्री एके शर्मा और अन्य मंत्री, उच्चाधिकारी शामिल होंगे। इस विशेष कार्यशाला के सभी नवनिर्वाचित मेयर, चेयरमैन व सभी नगर आयुक्त, अधिशासी अधिकारियों(ईओ) को शामिल होना है।

👉ओवैसी की भाजपा को चुनौती, दम है तो करके दिखाओ चीन पर…

मेरठ के मेयर हरिकांत अहलूवालिया ने कहा कि मुख्यमंत्री की ओर से बुलाई गई कार्यशाला मेरठ के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगा। अवसर मिला तो शहर के प्रमुख मुद्दों पर कार्यशाला में चर्चा की जाएगी। वैसे मुख्यमंत्री ने पहले ही मेरठ को लेकर सरकार की ओर से हरसंभव सहयोग की बात कही है। यह बहुत बड़ी बात है।

अफसरो के अनुसार एक जून को प्रस्तावित कार्यशाला में मेरठ नगर निगम की ओर से कबाड़ से जुगाड़ के तहत तैयार विशेष स्वचालित चरखा आकर्षण का केन्द्र रहेगा। इसे लखनऊ पहुंचा दिया गया है। कार्यशाला के बाद इस स्वचालित चरखे को स्थानीय नगर निकाय निदेशालय को समर्पित कर दिया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

नवयुग कन्या महाविद्यालय सभागार में आयोजित किया गया याद करो कुर्बानी कार्यक्रम

• चाहता हूं कि कोई नेक काम हो जाए, मेरी हर सांस देश के नाम ...