Breaking News

ओवैसी की भाजपा को चुनौती, दम है तो करके दिखाओ चीन पर…

ल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भाजपा को चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करने की चुनौती दी है। उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय के उस दावे पर पवटवार किया जिसमें उन्होंने “तेलंगाना के पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक” करने की बात कही थी।

👉संजय राउत का हैरान कर देने वाला बयान, कहा देवेंद्र फडणवीस प्रदेश का सबसे असंतुष्ट नेता

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)

एक जनसभा को संबोधित करते हुए बंदी संजय कुमार ने 2020 में कहा था कि सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (टीआरएस) और एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी रोहिंग्या, पाकिस्तानी और अफगानिस्तानी मतदाताओं की मदद से जीएचएमसी चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे हैं।

बंदी संजय कुमार ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनावों के लिए प्रचार करते हुए कहा, “जीएचएमसी चुनाव पाकिस्तान, अफगानिस्तान और रोहिंग्याओं के मतदाताओं के बिना कराए जाने चाहिए। चुनाव जीतने के बाद हम पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।”

👉दिल्ली के चर्चित साक्षी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, आरोपी ने बताया हत्या से पहले किया था ऐसा…

ओवैसी ने एआईएमआईएम केसीआर के बीच गुप्त सहमति के आरोपों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “अगर स्टीयरिंग मेरे हाथ में है तो आपको (अमित शाह) दर्द क्यों महसूस होता है?”

ओवैसी ने कहा, “मंदिरों के लिए करोड़ों रुपये मंजूर किए गए और वह (अमित शाह) कहते हैं कि स्टीयरिंग मेरे हाथ में है। स्टीयरिंग मेरे हाथ में है तो आपको दर्द क्यों होता है?”

संगारेड्डी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंगलवार को एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, “वे कहते हैं कि पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी। अगर दम है तो चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करो।”

About News Room lko

Check Also

नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता में लखनऊ विश्वविद्यालय के तीन छात्र पुरस्कृत

लखनऊ विश्वविद्यालय, विधि संकाय के पांच वर्षीय एलएलबी ऑनर्स के तीन छात्रों की टीम टीआरसी ...