Breaking News

संजय राउत का हैरान कर देने वाला बयान, कहा देवेंद्र फडणवीस प्रदेश का सबसे असंतुष्ट नेता

हाराष्ट्र में शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) शिंदे-फडणवीस सरकार पर लगातार हमलावर हैं। मंगलवार को भी उन्होंने देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर तंज कसते हुए उन्हें प्रदेश का सबसे असंतुष्ट नेता बता डाला।

👉ओवैसी की भाजपा को चुनौती, दम है तो करके दिखाओ चीन पर…

संजय राउत Sanjay Raut

सामना में दावा किया गया है कि शिवसेना के 22 विधायक और नौ सांसद वहां पर घुटन महसूस कर रहे हैं। इसके मुताबिक वहां पर इन लोगों के साथ भाजपा द्वारा सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। साथ ही यह भी कहा गया है कि यह लोग फिर से पाला बदल सकते हैं। सामना के संपादकीय में शिंदे गुट के विधायकों और सांसदों को भाजपा के खेमे में कैद मुर्गियां बताया गया है।

साथ ही यह भी लिखा है कि यह नहीं कहा जा सकता कि उनका वध कब किया जा सकता है। उद्धव गुट के इस दावे के बाद फडणवीस ने पलटवार किया है। उन्होंने उद्धव गुट की पूरी शिवसेना को असंतुष्ट बताया है। उन्होंने कहा कि संपूर्ण उद्धव गुट ही असंतुष्ट है। वहां ऐसी असंतुष्टि है, जैसी कहीं नहीं होगी।

👉पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार करने जा रही कैबिनेट विस्तार, इन दो नेताओ को मिलेगी जगह

राउत ने कहा कि फडणवीस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने जा रहे थे। लेकिन उन्हें राजनीति में खुद से जूनियर व्यक्ति के मातहत डिप्टी सीएम बना दिया गया है। राउत का बयान ऐसे वक्त में आया है, जब एकनाथ शिंदे खेमे में असंतुष्टि का दावा किया जा रहा है। यह दावा शिवसेना (यूबीटी) के मुखपत्र सामना में किया गया है। इतना ही नहीं, राउत ने यह भी कह डाला कि उन्हें कमिश्नर से कांस्टेबल बना दिया गया था।

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 01 मई 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में अपने बॉस ...