Breaking News

मेजर श्वेता पाण्डेय: सीएमएस की पूर्व छात्रा ने बढ़ाया लखनऊ का गौरव

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल की छात्रा रही मेजर श्वेता पाण्डेय ने 74वें स्वतन्त्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के झंडारोहण कार्यक्रम में अहम भूमिका निभाकर लखनऊ का नाम रोशन किया है।

इस अवसर पर मेजर श्वेता पाण्डेय ने बड़ी ही कर्तव्यपरायणता से अपना दायित्व निभाया, जिससे सीएमएस परिवार में खुशी की लहर है और सीएमएस का प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं को गौरवान्वित अनुभव कर रहा है। इससे पहले, मेजर श्वेता पांडेय रूस में विक्ट्री डे परेड में देश की तीनों सैन्य टुकड़ियों का नेतृत्व कर चुकी हैं।

मेजर श्वेता पांडेय के पिता राज रतन पांडेय उत्तर प्रदेश सरकार में अपर निदेशक, वित्त के पद पर रहे हैं व उनकी माता अमिता पांडेय संस्कृत एवं हिंदी की प्रोफेसर हैं। सीएमएस के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने बताया कि सीएमएस अपनी ‘ब्राडर एवं बोल्डर’ की अनूठी शिक्षा पद्धति के माध्यम से छात्रों को उनकी रूचि के क्षेत्र में सदैव प्रोत्साहित करता है, साथ ही उन्हें समाजहित, देशहित व विश्वहित का चिंतन प्रदान कर गुणवान नागरिक के रूप में तैयार करता है, ताकि वे कल के विश्वव्यापी समाज का नेतृत्व अपने विकसित मानवीय दृष्टिकोण से कर सके।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...