Breaking News

सीएमएस ‘यूपी के सर्वश्रेष्ठ स्कूल’ के खिताब से सम्मानित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल को ‘उप्र. के बेस्ट स्कूल’ के खिताब से सम्मानित किया है। सीएमएस को यह सम्मान देश की प्रतिष्ठित शैक्षिक संस्था ‘इण्डिया स्पेलिंग बी’ द्वारा छात्रों को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा प्रदान करने के साथ ही उनकी रूचि व अर्न्तनिहित नैसर्गिक प्रतिभा के आधार पर विभिन्न क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हेतु प्रोत्साहित व मार्गदर्शन प्रदान करने हेतु प्रदान किया गया है। सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने इस उपलब्धि हेतु विद्यालय के सभी कैम्पस की प्रधानाचार्याओं व शिक्षकों का आभार व्यक्त किया है।

यह जानकारी सीएमएस के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने दी है। श्री शर्मा ने बताया कि अपनी अनूठी शिक्षा पद्धति के कारण सीएमएस आज देश के टॉप विद्यालयों में शामिल हैं एवं इन्हीं उपलब्धियों का परिणाम है कि लखनऊ आज सारे देश में ‘क्वालिटी एजूकेशन’ का केन्द्र बन गया है जो कि लखनऊवासियों के लिए गर्व का विषय है।

छात्रों के उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखते हुए सीएमएस पाठ्यक्रम में नवीनता अपनाने, छात्रों को शान्तिपूर्ण वातावरण उपलब्ध कराने, आधुनिकतम तकनीकों की सहायता से विद्यालय के संरचनात्मक विकास एवं छात्रों की प्रतिभा को निखारने एवं सर्वांगीण शिक्षा प्रदान करने के साथ ही उन्हें आगे बढ़ने के अधिकाधिक अवसर उपलब्ध कराने हेतु सतत प्रयासरत है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...