Breaking News

CMS प्रधानाचार्या शिवानी सिंह ‘महिला एचीवर अवार्ड’ से सम्मानित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज प्रथम कैम्पस (CMS) की प्रधानाचार्या शिवानी सिंह को ‘महिला एचीवर अवार्ड’ से सम्मानित किया है। शिवानी सिंह को यह अवार्ड उनकी नेतृत्व क्षमता एवं शैक्षिक क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान हेतु प्रदान किया गया है। इसाबेला थोबर्न डिग्री कालेज के 137वें स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित भव्य सम्मान समारोह में शिवानी सिंह को इस प्रतिष्ठित पुरस्कार से नवाजा गया।

CMS

श्रीमती सिंह ने आईटी कालेज स्नातक की शिक्षा पूरी करने के उपरान्त शैक्षिक क्षेत्र में सतत् सक्रिय हैं एवं समग्रता से परिपूर्ण उद्देश्यपूर्ण शिक्षा पद्धति के विकास में महती भूमिका निभा रही हैं। आप शैक्षिक क्षेत्र में ‘टीचिंग-लर्निंग’ के उच्चस्तरीय मानक स्थापित करने हेतु विशेष रूप से जानी जाती है। सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने इस उपलब्धि हेतु शिवानी सिंह को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

👉लोकतंत्र के मूल स्तंभ में पंचायतों की भूमिका पर निबंध प्रतियोगिता आयोजित

सीएमएस शिक्षकों की लगन व कर्तव्यनिष्ठा के बलबूते ही विद्यालय दिन प्रतिदिन नये कीर्तिमान गढ़ रहा है तथापि सीएमएस शिक्षकों ने विद्यालय के 64 वर्षीय शैक्षिक सफर में कई आयाम स्थापित किए हैं जिस पर सिर्फ लखनऊवासियों को ही नहीं अपितु पूरे प्रदेश व देश को गर्व है।

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर रेलवे: अपर महाप्रबंधक ने वाराणसी स्टेशन पर किया यात्री सुविधाओं का निरीक्षण

• स्टेशन की कार्यप्रणाली तथा विकास कार्यों से हुए अवगत लखनऊ। उत्तर रेलवे के मुख्यालय ...