Breaking News

सीओ अजीतमल ने किया थाना अयाना का औचक निरीक्षण

औरैया। सीओ अजीतमल प्रदीप कुमार ने बिना सूचना के थाना अयाना में पहुँचकर किया निरीक्षण सीओ को देख स्टाफ में मची अफरातफरी सीओ ने पुलिस कर्मियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश। सीओ अजीतमल प्रदीप कुमार ने एसएचओ अयाना नवीन कुमार से पंचायत चुनाव को लेकर तैयारियों के विषय मे जानकारी ली, थाना परिसर में चस्पा टॉप टेन अपराधियों, क्रियाशील अपराधियों की सूची देख उनकी वर्तमान की स्थिति पूछी,प्रत्येक हल्का प्रभारी को दिशानिर्देश दिए कि टॉप टेन अपराधी जो थाना क्षेत्र में मौजूद है उनपर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही की जाए जिससे अपराधी और अराजकतत्व चुनाव के दौरान कोई अराजकता ना फैला सके।

इसके अलावा वीट रजिस्टर, ग्राम पंचायत रजिस्टर, थाना परिसर की साफ सफाई देखी, आरक्षी बैरिक में दीवारों पर मकड़ी का जाला लगा देख, बैरिक को साफ करने के निर्देश दिए।

मालखाने के निरीक्षण में पर्याप्त मात्रा में जप्त किया माल संतोषजनक स्थिति में पाया। मालखाने में सरकारी असलाह देखकर हेड मुहर्रेर मुरली मनोहर से पूछा यह असलाह मालखाने में कैसे आये।

हेड मुहर्रेर ने बताया कि यह असलाह दस्युओं के है, जो कि मुठभेड़ में मारे गए दस्यु के पास से बरामद किए गये थे।थाना परिसर में लगा वाटर कूलर खराब स्थिति में पाकर उसे अतिशीघ्र ठीक कराने के निर्देश दिए।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...