Breaking News

बिजली के खंभे लगने से कालोनीवासी खुश, जताया आभार 

• वर्षों से खंभे लगाने की मांग पर विभाग ने की कार्रवाई

• समाजसेवी विवेक शर्मा की शिकायत पर हुआ असर

लखनऊ। इंदिरा नगर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय योजना कालोनी में रविवार को आखिरकार बिजली के खंभे लग गए। इन खंभों के लगाने की मांग वर्ष 2016 से की जा रही थी। कालोनीवासी लगातार मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत कर रहे थे लेकिन मामला ठंडे बस्ते में चला गया था।

बिजली के खंभे लगने से कालोनीवासी खुश, जताया आभार 

कालोनीवासियों की मांग पर हाल ही में इस मामले की शिकायत समाजसेवी विवेक शर्मा ने सोशल मीडिया एक्स पर की। इसके बाद बिजली विभाग ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रविवार को आनन फानन में बिजली के खंभे लगाकर तार भी खींच दिए हैं।

👉🏼2027 में फिर से प्रदेश में फहरेगा भाजपा का परचम- योगी आदित्यनाथ

कर्मचारियों ने बताया कि एक से दो दिन में बिजली के खंभों से सभी को कनेक्शन दे दिया जाएगा। कालोनीवासी सूरज, फौजी, चन्दा, पवन और रवि ने समाजसेवी विवेक शर्मा और मीडिया को धन्यवाद दिया है।

बिजली के खंभे लगने से कालोनीवासी खुश, जताया आभार 

गौरतलब है कि बिजली विभाग ने कालोनी में वर्षों से जगह-जगह झूल रहे बिजली के तार के हाल के लिए खंभों की मांग की तो विभाग ने पहले बताया कि बांस-बल्ली योजना के तहत खंभों को लगाया जाएगा।

👉🏼ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की ऑडी कार जब्त, पहले भी तोड़ चुकी हैं ट्रैफिक रूल्स, 21 बार हो चुका चालान

लंबे इंतजार के बाद कार्रवाई नहीं होने पर पुनः मांग की तो बिजली कर्मचारियों ने एक घर की रेलिंग पर ही सभी के घरों में जाने वाली केबिल का गुच्छा बांध दिया। कर्मचारियों के इस कृत्य की समाजसेवी विवेक शर्मा की शिकायत शासन स्तर पर की। इसके बाद रविवार को बिजली के खंभे लगा दिए गए।

About Samar Saleel

Check Also

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था देखने SSP के साथ बाइक पर निकले DM सविन बंसल, देखकर लोग हुए हैरान

देहरादून:  देहरादून में ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए रविवार को डीएम सविन बंसल ...