सावन के रंग के अन्तर्गत श्रावण मास और तीज के अवसर पड़ रंगारंग कार्यक्रम आयोजित

लखनऊ। मानवाधिकार जनसेवा परिषद के द्वारा श्रावण मास व तीज के अवसर पर विवेक खण्ड, गोमतीनगर, लखनऊ में आयोजित “सावन के रंग” कार्यक्रम में शालिनी श्रीवास्तव सावन क्वीन, प्रीति सिंह बरखा क्वीन तथा नीलम मिश्रा ऋतु क्वीन चुनी गईं।

सावन के रंग के अन्तर्गत श्रावण मास और तीज के अवसर पड़ रंगारंग कार्यक्रम आयोजित

कार्यक्रम मुख्य अतिथि भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शेरावाली शुक्ला “कोमल”, विशिष्ट अतिथि भाजपा की क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सुमन लता, क्षेत्रीय मंत्री रमा यादव, गौरक्षा की प्रदेश अध्यक्ष राखी श्रीवास्तव तथा राष्ट्रीय स्वयंसेविका संघ की संयोजिका पूनम तिवारी ने जज की भूमिका निभाई।

कार्यक्रम का शुभारंभ सावन के गीतों की अंताक्षरी से हुआ। मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने उपस्थित सभी सम्मानित अतिथियों तथा महिलाओं का स्वागत किया। महिलाओं ने हरे रंग के परिधानों से सुसज्जित होकर कार्यक्रम में उत्साहपूर्वक भाग लिया। कार्यक्रम में महिलाओं ने सावन गीत, भजन प्रस्तुत कर जजों तथा उपस्थित लोगों का मनमोह लिया।

कार्यक्रम की संचालिका रेनू तिवारी ने सभी महिलाओं से सामान्य ज्ञान के प्रश्न पूछे तथा सही उत्तर देने वाली महिलाओं को पुरस्कृत किया। महिलाओं ने कैट वॉक भी किया। कार्यक्रम की सभी जजों ने सभी प्रतिभागियों का बारीकी से अध्ययन किया तथा विजेताओं का चयन किया। कार्यक्रम में 45 महिलाओं ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम की प्रतिभागियों को मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथियों तथा रेखा शर्मा ने मेडल देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन रेनू तिवारी ने किया।

About reporter

Check Also

65 वें राष्ट्रमंडल संसदीय सम्मेलन: डेनमार्क जायेगे यूपी विधानसभा अध्यक्ष

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना संसदीय संघ की ...