Breaking News

कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष ने कुछ इस अंदाज़ में मनाई तीसरी Wedding Anniversary

कॉमेडियन भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ गुरुवार को अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर भारती ने खास अंदाज में हर्ष को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी और प्री-वेडिंग की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक फोटो शेयर कर रोमांटिक मैसेज लिखा है. खास बात यह है कि भारती सिंह ने अपनी प्री-वेडिंग तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो अब तक किसी ने नहीं देखी हैं.

इंस्टाग्राम पर इन फोटोज को शेयर करते हुए भारती सिंह ने लिखा है, “प्यार इस बारे में नहीं है कि आप एक दूसरे के साथ कितने दिन, महीने या सालों से हैं. प्यार का मतलब है आप हर दिन एक दूसरे को कितना प्यार करते हैं. हैप्पी एनिवर्सरी लव.” पहली फोटो उनकी शादी की है, जिसमें वे एक दूसरे के साथ फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं.

एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने भारती सिंह औ हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापेमारी की थी जिसमें 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। इसके बाद दोनों को 21 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में दोनों को 15-15 हजार रुपये के मुचलके पर एक मजिस्ट्रेटी अदालत ने जमानत दे दी थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...