Breaking News

पूर्वाेत्तर रेलवे की अन्तर विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के सेमिफाइनल में कामर्शियल चैलेंजर्स ने डीजल पावर को 2-0 से पराजित किया

लखनऊ। पूर्वाेत्तर रेलवे, लखनऊ मण्डल क्रीडा संघ के तत्वावधान में आयोजित अन्तर विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता 2022 टीम चौैम्पियनशिप का सेमी फाइनल मैच आज दिलकुशा अधिकारी क्लब, बंदरियाबाग लखनऊ में खेला गया।

पुरूष वर्ग में खेले गये पहले सेमी फाइनल मैच में कामर्शियल चैलेंजर्स ने डीजल पावर को 2-0 से पराजित किया। जिसमें एकल खेले गये मुकाबले में रत्नेश मिश्रा ने सत्येन्द्र चौधरी को 15-04, 15-08 व युगल मैच में रोहित व रत्नेश मिश्रा की जोड़ी ने अतुल व देश दीपक को आसानी से 15-08, 15-04 से पराजित किया।

दूसरे सेमी फाइनल मैच में आपरेटिंग एरोस ने ट्रैक्शन टाइगर्स को को 2-0 से पराजित किया। पहले एकल मुकाबले में सुगन्ध गहलोत ने आर सी मौर्या को 15-10, 15-09 व युगल मैच में सुगंध गहलोत व अवनीश की जोड़ी ने आर.सी.मौर्या व दीपक यादव को 17-15, 15-05 से पराजित किया।

इसी क्रम में इस अन्तर विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता 2022 टीम चैम्पियनशिप पुरूष वर्ग का फाइनल मैच कामर्शियल चैंलेंजर्स व आपरेटिंग एरोस के मध्य खेला जायेगा।

रेपोरी-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...