Breaking News

आयोजित किया गया एएमसी (एनटी) एसएससी अधिकारियों का कमीशनिग समारोह

लखनऊ। वर्ष 2022 के लिए आर्मी मेडिकल कोर (एएमसी) के गैर तकनीकी अधिकारियों का कमीशनिंग समारोह 25 मार्च शुक्रवार को मेजर एलजेएस एसी ऑडिटोरियम, एएमसी सेंटर एंड कॉलेज, लखनऊ छावनी में आयोजित किया गया।

इस समारोह का संचालन एएमसी सेंटर एवं कॉलेज और एएमसी अभिलेख प्रमुख के कार्यकारी सेनानायक मेजर जनरल जेपी प्रसाद के नेतृत्व में पूरी सैन्य सटीकता के साथ किया गया । समारोह में कुल 05 अन्य रैंकों (ओआरएस) के सैन्य अधिकारियों अर्थात् लेफ्टिनेंट अमित सिंह, लेफ्टिनेंट पुनीत चौहान, लेफ्टिनेंट चवन राज कुमार बलवंत, लेफ्टिनेंट दीपक प्रधान और लेफ्टिनेंट लक्ष्मी कांत यादव को गैर-तकनीकी में शॉर्ट सर्विस कमीशन (एसएससी) प्रदान किया गया।

सभी नव कमीशन सैन्य अधिकारियों को सेना के अन्य रैंक (ओआर) से सेना चिकित्सा कोर के प्रतिष्ठित कैडर में एक सैन्य अधिकारी के रुप में शामिल किया गया।

इस अवसर पर मेजर जनरल जेपी प्रसाद ने नए कमीशन अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें नई भूमिकाएं और जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। मेजर जनरल प्रसाद ने नए कमीशन अधिकारियों को उनकी उत्कृष्टता के लिए उन्हें निरंतर प्रयास करते हुए अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन दोनों में नैतिकता, अखंडता और वफादारी के उच्चतम स्तर को बनाए रखने की सलाह दी।

रिपोर्ट-दयाशंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...