Breaking News

कोरोना का असर: 15 अप्रैल तक मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीच नहीं चलेंगी बसें

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखे हुए मध्य प्रदेश परिवहन विभाग ने दोनों प्रदेशों के बीच आने-जाने वाली बसों पर 15 अप्रैल तक रोक लगा दी है. इसके पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी कोरोना संक्रमण को देखते हुए मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीच लोगों की आवाजाही पर रोक लगाने की बात कही थी.

बुधवार को जारी हुए परिवहन विभाग के इस आदेश में 7 से 15 अप्रैल तक मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीच सभी बसों पर रोक लगाने को कहा गया है. आदेश में लिखा गया है कि यह निर्णय कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जनता की भलाई में लिया गया है.

इससे पहले महाराष्ट्र में बढ़ते संक्रमण को देखे हुए मध्य प्रदेश की महाराष्ट्र से लगी सीमाएं सील कर दी गई हैं. जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ में मंगलवार को 9 हजार से ज्यादा नए कोरोना संक्रमित मिले हैं.

छत्तीसगढ़ में पिछले वर्ष मार्च के बाद अब फिर इस तरह की स्थिति बन गई है. कोरोना संक्रमण से वहां 53 मौते एक ही दिन में दर्ज की गई हैं, जिनमें 26 मौतें अकेले रायपुर में हुई है. छत्तीसगढ़ में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 52,445 पहुंच गई है. वहां 14 जिलों में संक्रमितों की संख्या 200 से अधिक है. ऐसे में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीच लोगों के आने-जाने पर रोक लगाने के लिए बसें बंद की गई हैं.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

असम में ONGC के 3 कर्मचारियों का दिनदहाडे़ अपहरण, kidnapping में कंपनी की गाड़ी का ही हुआ इस्तेमाल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें असम के शिवसागर जिले में ओएनजीसी के 3 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *