Breaking News

कोरोना इफेक्ट: राहुल गांधी ने रद्द की पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियां

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियां रद्द कर दी हैं. साथ ही बाकी नेताओं को भी बड़ी सार्वजनिक रैलियों के परिणामों पर विचार करने की सलाह दी है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोविड की स्थिति को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को रद्द कर रहा हूं. मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें. इससे कुछ देर पहले राहुल गांधी ने चुनावी राज्य बंगाल में होने वाली सार्वजनिक रैलियों पर ट्वीट कर कहा था कि बीमारों और मृतकों की भी इतनी भीड़ पहली बार देखी है.

एक दिन पहले राहुल गांधी ने लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया था. उन्होंने आरोप लगाया कि यह मोदी द्वारा मचाई गई तबाही है. अपने ट्वीट में लिखा कि शमशान और कब्रिस्तान, जो कहा सो किया.

कुछ अस्पतालों में बेड और वेंटिलेटर की कमी की रिपोर्ट के बाद से राहुल गांधी ने गुरुवार से सरकार पर हमला तेज कर दिया है. कांग्रेस नेता ने एक ट्वीट में कहा कि अस्पताल में कोई परीक्षण नहीं हो रहा है, कोई बिस्तर नहीं है, कोई वेंटिलेटर नहीं है, कोई ऑक्सीजन नहीं है, कोई टीका नहीं है, बस उत्सव का ढोंग है पीएम केयर्स?

About Aditya Jaiswal

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...