Breaking News

देशभर में जारी लॉकडाउन दो हफ्ते के लिए बढ़ाया गया, सरकार ने जारी किया आदेश

कोरोना वायरस को लेकर देशभर में जारी लॉकडाउन को सरकार ने 3 मई के बाद दो और हफ्ते के लिए बढ़ाने का फैसला किया है. कोरोना वायरस को लेकर देशभर में जारी लॉकडाउन को सरकार ने 3 मई के बाद दो और हफ्ते के लिए बढ़ाने का फैसला किया है.

ये लॉकडाउन 3 मई तक जारी रहने वाला था जिसे सरकार ने दो और हफ्तों के लिए बढ़ा दिया है. बता दें कि शुक्रवार को ही सरकार ने लॉकडाउन के मद्देनजर अलग-अलग जगहों पर फंसे मजदूरों और छात्रों को निकालने के लिए विशेष ट्रेनें चलाने का फैसला किया था.

दुनियाभर में 2 लाख से ज्यादा लोगों की जान ले चुका कोरोना वायरस भारत में भी कहर बरपा रहा है. देश में जारी लॉकडाउन के बावजूद संक्रमितों का आंकड़ा 35 हजार पार कर गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 35365 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1755 नए मामले सामने आए हैं और 77 लोगों की मौत हुई है.

वहीं, देश में कोरोना से अब तक 1152 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 9065 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...