Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में कोर्ट ने की एनसीबी की तारीफ, अगली सुनवाई में बढ़ सकती हैं रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें

सुशांत सिंह राजपूत निधन के ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अपनी चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत कुल 33 लोगों को आरोपी बनाया था. अब एनसीबी की इस चार्जशीट पर स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने एजेंसी की तारीफ की है. कोर्ट ने कहा, प्रथम दृष्टया में एनसीबी की जांच अच्छी दिख रही है. चाहे शिकायत हो या चार्जशीट, शिकायतकर्ता के दस्तावेजों पर निर्भर रहना होता है. इसके अलावा शिकायतकर्ता दस्तावेजी सबूतों के साथ डिजिटल सबूतों पर भी निर्भर होता है.

कोर्ट ने सभी 33 आरोपियों के खिलाफ कोविड की वजह से 3 कैटेगरी में समन जारी किया है ताकि ज्यादा भीड़ होने से कोविड का रिस्क ना हो. कोर्ट ने कहा कि सभी आरोपी जो जेल में हैं या जमानत में वे निर्धारित डेट पर हाजिर हों. अगर आगे की सुनवाई में कोर्ट किसी भी आरोपी पर से आरोप हटा देती है तो उस शख्स के खिलाफ फिर एनडीपीएस कोर्ट में कोई मामला नहीं रहेगा.

रिया को मिली है जमानत

रिया और उनके भाई शौविक को इस मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, लेकिन कुछ दिन जेल में रहने के बाद रिया और उनके भाई को जमानत मिल गई थी.

सुशांत का नाम खराब करने वालों की बहन ने लगाई क्लास

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने हाल ही में एक्टर को लेकर नेगेटिव कमेंट्स करने वाले और उनकी प्राइवेसी में दखलअंदाजी करने वालों की क्लास लगाई है. इतना ही नहीं प्रियंका ने उन लोगों को कोर्ट तक ले जाने की धमकी दे डाली है.

प्रियंका ने ट्वीट किया था, ‘इस दर्द ने हमारे पूरे परिवार को हिलाकर रख दिया है.यह हमारे परिवार के सबसे प्यारे सदस्य के खोने का दर्द है जो अभी भी गहरा है मगर कुछ लोग हमारे दुख का फायदा उठा रहे हैं और अपनी गलत भावनाओं को पूरा कर रहे हैं. ऐसे लोगों को अपराधी कहा जाना चाहिए.’

प्रियंका ने ये भी लिखा था, ‘ऐसी हरकतें ना सिर्फ हमारी प्राइवेसी में दखल देती हैं बल्कि हमारे प्यारे सुशांत का नाम भी खराब करती हैं लेकिन कुछ लोग इस तरह के काम कर रहे हैं. आखिर हम कैसे खुद को इंसान कह सकते हैं जब दूसरों से सहानुभूति नहीं रख सकते हैं. उन लोगों के लिए जो अमानवीय होने से खुश हैं, आपको कोर्ट में देखेंगे.’

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोविड को लेकर समीर सोनी ने शेयर की खास पोस्ट, बोले- ‘भारत की छवि खराब करने वालों से तंग आ चुका हूं’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्टर समीर सोनी को तो आप जानते ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *