Breaking News

दिल्लीः रिंकू शर्मा हत्याकांड में क्राइम ब्रांच का एक्शन, 4 और आरोपी गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित रिंकू शर्मा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच एक्शन में आ गई है. क्राइम ब्रांच ने गवाहों और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में चार और आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए चारो आरोपियों से दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने मंगोलपुरी निवासी 40 साल के दीन मोहम्मद उर्फ सकरुद्दीन पुत्र सलाउद्दीन, 22 साल के दिलशान उर्फ आफताब पुत्र दीन मोहम्मद, 21 साल के फैयाज उर्फ सदरी पुत्र मोहम्मद कमरे आलम और 21 साल के ही फैजान उर्फ निराले पुत्र कमरे आलम को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सामने आए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन चारों को गिरफ्तार किया है.

Loading...

रिंकू पर हमले के सामने आए सीसीटीवी फुटेज में ये चारों हमला करते दिखाई दे रहे हैं. क्राइम ब्रांच ने इस फुटेज के आधार पर चार आरोपियों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली के मंगोलपुरी में हुई रिंकू शर्मा की हत्या के मामले की जांच स्थानीय पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच को दे दी गई थी. क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच आगे बढ़ाते हुए मौका-ए-वारदात के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और गवाहों से भी बात की.

क्राइम ब्रांच ने मौका-ए-वारदात का सीसीटीवी खंगाला जिसमें आरोपी दीन मोहम्मद, दिलशान, फैयाज और फैजान, ये चारो रिंकू शर्मा को घेर कर लाठी-डंडों से लगातार वार करते दिखाई दे रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर क्राइम ब्रांच ने चारों को गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले रिंकू शर्मा की हत्या के मामले में स्थानीय पुलिस ने भी 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. रिंकू शर्मा हत्याकांड में अब तक कुल नौ आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

अमित शाह का बड़ा हमला, पुडुचेरी में नारायणसामी ने बहाई भ्रष्टाचार की गंगा, गांधी परिवार के सेवा में भेजे 15000 करोड़

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कराईकल। गृहमंत्री अमित शाह ने पुडुचेरी के कराईकल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *