Breaking News

Realme 8 Series की लॉन्च डेट से उठा पर्दा, दमदार कैमरे के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

हैंडसेट निर्माता कंपनी रियलमी भारतीय मार्केट में बहुत जल्द Realme 8 Series को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने आधिकारिक चैनलों के माध्यम से टीजर शेयर करना स्टार्ट कर दिया है। हाल ही सामने आये टीजर से पता चला है कि Realme 8 Pro स्मार्टफोन को पेश किया जा सकता है। एक लीक हो रही रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी 8 प्रो को 25 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी 8 सीरीज के अंतर्गत Realme 8 4G, Realme 8 Pro 4G और Realme 8 Pro 5G इन स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने हाथों में फोन पकड़ रखा है और रियर पैनल पर Dare to Leap लिखा नजर आ रहा है। इसके साथ ही स्मार्टफोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिख रहा है।

स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। वीडियो में फोन ब्लू कलर वेरिएंट में दिख रहा है। Realme 8 Pro वेरिएंट में 108 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर शामिल किया जा सकता है। हालांकि आपको बता दें कि Realme कंपनी की तरफ से लॉन्च तारीख की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई गई है। लेकिन ऐसा अनुमान जताया जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द लॉन्चिंग डेट से पर्दा उठा सकती है।

वहीं दूसरी तरफ अभी हाल ही में Realme ने अपने नए धांसू स्मार्टफोन Realme C21 को मलेशिया में लॉन्च किया है। Realme के इस नए स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध करवाया गया है। अगर इसमें दिए गए फीचर्स की बात करें तो Realme C21 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर,2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का मोनोक्रोम लेंस उपलब्ध करवाया गया है।

About Ankit Singh

Check Also

एक दिन की रुकावट के बाद बाजार फिर नई ऊंचाई पर, सेंसेक्स 443 अंक चढ़ा, निफ्टी 24150 के पास

एक दिन की गिरावट के बाद शेयर बाजार सोमवार को फिर नई ऊंचाई पर पहुंच ...