Breaking News

करौली में दलित युवती से रेप , फिर गोली मारकर बॉडी कुएं में फेंकी , पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

राजस्थान के करौली जिले के भीलपाड़ा नादौती में कुएं में युवती का शव मिलने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी गोलू मीना को गिरफ्तार कर लिया है। मोहनपुरा निवासी गोलू मीना से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।

एसपी ममता गुप्ता के निर्देशन में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। उल्लेखनीय है कि घर से लापता एक दलित युवती का शव गुरुवार को गहरे कुएं मिला था। युवती के परिवार का आरोप है कि उसके साथ रेप किया गया और फिर गोली मारकर बॉडी कुएं में फेंकी गई है।

युवती की करीब दो महीने पहले सगाई हुई थी और घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। जबकि प्रशासन का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसा कुछ नहीं आया है। मामले की तुरंत जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा, आप और भीम आर्मी के कार्यकर्ता हॉस्पिटल के बाहर धरने पर बैठे हैं।

घटना की सूचना मिलने पर रात को ही भाजपा नेता और सांसद किरोड़ीलाल मीणा हिंडौन अस्पताल पहुंच गए। पहले पोस्टमाॅर्टम पर आपत्ति जताते हुए उन्होंने कहा- युवती की रेप के बाद हत्या की गई है। उस पर एसिड फेंका गया है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में ऐसा कुछ नहीं बताया गया। बीजेपी सांसद धरने पर बैठे थे। उन्होंने मौके से ही कलेक्टर अंकित कुमार सिंह से बात की और दोबारा पोस्टमार्टम की मांग की। इसके बाद करौली से तीन डॉक्टर्स की टीम हिंडौन पहुंची और रात 12 बजे दोबारा पोस्टमार्टम किया गया।

मामला करौली जिले के नादौती थाना क्षेत्र का है। यहां भीलापाड़ा मोड़ के पास 40 फीट गहरे कुएं में युवती का शव मिला। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया।

भाजपा नेताओं के विरोध के बाद मामले में रात को ही हिंडौन के अस्पताल में दो बार पोस्टमार्टम करवाया गया।दिनभर परिजन उसे तलाशते रहे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।शाम को परिजन पुलिस थाने पहुंचे। जहां उन्हें कहा गया- आप तलाश कर लो, यहीं कहीं गई होगी। परिजन ने गुमशुदगी देनी चाही तो वह भी नहीं ली गई। आखिर थक हारकर परिजन घर चले गए और रात भर अपनी बेटी को तलाशते रहे।

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...