Breaking News

स्कूल से लौट रही दो छात्राओं के साथ छेड़छाड़ , घर पहुंचकर की सुसाइड की कोशिश, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

तिया जिले के उनाव कस्बे में स्कूल से लौट रही दो छात्राओं के साथ रास्ता रोककर छेड़छाड़ की वारदात सामने आई है। एक युवती को आरोपियों ने एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। वहीं, दूसरी लड़की के साथ अश्लील छेड़छाड़ करते हुए भाग निकले।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की शाम में दतिया के उनाव कस्बे में दो छात्राएं स्कूल से अपने घर लौट रही थी। तभी रामकिशोर यादव के घर के पास पहुचीं तो नामजद उक्त बदमाशों ध्रुव राय, अमन यादव, आदित्य यादव एवं विक्की साहू ने रास्ता रोक लिया। दोनों छात्र युवतियों के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दी। छेड़छाड़ के दौरान एक छात्रा युवती के साथ युवकों ने एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग गए।

भांडेर एसडीओपी कार्निक श्रीवास्तव पुलिस बल के साथ उनाव थाना पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश दी। एसडीओपी कार्निक श्रीवास्तव ने बताया कि घटना में शामिल दो आरोपियों को रात में गिरफ्तार कर लिया गया है तथा दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पार्टियां रवाना कर दी गई हैं। वहीं, जिस युवती के साथ छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म की घटना की गई है उसी ने सुसाइड करने का प्रयास किया है। जिसके चलते उसका इलाज झांसी में चल रहा है।

युवती की हालत ठीक है वह खतरे से बाहर है। फिलहाल इस घटना पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने महिला एसआई एवं भांडेर एसडीओपी को जांच करने के एवं साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि छात्र युवतियों के साथ घटना घटित करने वाले युवक भी छात्र बताए जा रहे है।

घटना के बाद दोनों अपने घर पहुंची और जिसके साथ दुष्कर्म की घटना घटित हुई है, उसने अपने घर में इस घटना दुखी अपनी जान देने का प्रयास किया है। जिसके पश्चात् इस घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो परिजनों ने थाने में रिपोर्ट लिखाने पहुंचे। रात में उनाव थाने का घेराव कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ कड़ी कार्रवाई की मांग की। ग्रामीणों की अधिक संख्या एवं भीड़ होने के कारण आसपास का पुलिस बल भी उनाव थाने बुलाया गया।

About News Room lko

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...