Breaking News

बाइक से टक्कर लगने के बाद दलित युवक को पीटा होश में आने पर फिर से पीटा, अस्पताल में मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया (Deoria) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बाइक से टक्कर लगने के बाद लोगों ने बाइक सवार दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या (Murder in UP) कर दी। परिवार वालों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ हत्या और एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विरोधाभासों से भरा पड़ा है लखनऊ, सर्वे “लखनऊ एक सच” में निकल कर आयी कई चौंकाने वाली बातें

जानकारी के मुताबिक घटना देवरिया जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र की है। बताया गया है कि गांव जद्दू परसिया के रहने वाले नगीना पुत्र टेगरी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ खजुरी तिवारी स्थित एक ईंट भट्ठे पर काम करता है। शुक्रवार को उसका बेटा केतल बाइक से कहीं जा रहा था। तभी रास्ते में गांव पिड़री निवासी बुजुर्ग उग्रसेन यादव को टक्कर लग गई।

आरोप है कि घटना के बाद बुजुर्ग पक्ष के लोगों ने बाइक सवार केतल का पकड़ लिया। उसे बुरी तरह से मारा-पीटा। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पिटाई के दौरान केतल बेहोश हो गया। कुछ देर बाद उसे होश आया तो आरोपियों ने उसे फिर से पीटना शुरू कर दिया। जानकारी के बाद परिवार वाले घायल केतल को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज लेकर गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिवार वालों की तहरीर पर पुलिस ने गुजेसर यादव, रामहंस यादव, शैलेश यादव, श्रीराम यादव, राम प्रवेश यादव और राजू यादव के खिलाफ पहले धारा 307 और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया। वहीं केतल की मौत के बाद मुकदमे में हत्या की धारा जोड़ी गई है।

About News Room lko

Check Also

बजट में नौजवान, किसान और महिलाओं के भविष्य पर ध्यान दिया गया- अनिल दुबे

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने केन्द्र सरकार के बजट पर प्रतिक्रिया ...