Breaking News

घोसी विधानसभा उपचुनाव में हार के बाद दिल्ली पहुंचे दारा सिंह चौहान, संतोष से की मुलाकात

घोसी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में हार के बाद भाजपा नेता दारा सिंह चौहान बुधवार को दिल्ली पहुंच गए हैं। जहां उन्होंने पार्टी के महामंत्री संगठन बीएल संतोष और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि वह गृह मंत्री अमित शाह और सुनील बंसल से भी मुलाकात करेंगे।

ऐसा कहा जा रहा है कि इन मुलाकातों के बाद ही दारा सिंह के सियासी भविष्य पर निर्णय लिया जाएगा। उपचुनाव के पहले तक कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें योगी मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है पर चुनाव में हार के बाद अभी इस पर निर्णय नहीं हुआ है। हालांकि, भाजपा के अन्य सहयोगी दल सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर कह चुके हैं वह खुद और दारा सिंह मंत्री जरूर बनेंगे।

दारा सिंह चौहान करीब 42 हजार वोटों से सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह से चुनाव हारे हैं। उपचुनाव में वह अपने समुदाय का वोट भी पूरी तरह नहीं प्राप्त कर सके।

घोसी सीट का उपचुनाव राजभर और दारा सिंह के लिए एक कड़ी परीक्षा माना जा रहा था पर इसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा है जिसके बाद से भाजपा के सहयोगी दलों के नेता राजभर और डॉ. संजय निषाद की लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा से अपनी शर्तें मनवाने की क्षमता कम हो गई है।

About News Desk (P)

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...