Breaking News

प्रयागराज-कौशांबी में अतीक के मददगारों के मकान पर चला बुलडोजर, फटाफट जाने पूरी खबर

प्रयागराज/कौशांबी।मेश पाल की हत्या के बाद माफिया अतीक अहमद और उसके मददगारों के खिलाफ चल रही कार्रवाई जारी रही। शुक्रवार को अतीक और उसके भाई अशरफ के दो और मददगारों के प्रयागराज तथा कौशाम्बी स्थित मकान को गिरा दिया गया।

अतीक के मददगारों के मकान पर चला बुलडोजर

वहीं मऊ में भी अतीक के बेटों की प्रॉपर्टी पर आज दूसरे दिन भी बुलडोजर चला। इससे पहले बेटों की बिल्डिंग पर शुक्रवार को बुलडोजर कार्रवाई की गई थी। उत्तर प्रदेश के मऊ में मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की संपत्ति है जिसे तोड़ा गया।

कांग्रेस नेताओं ने बेंगलुरू में भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन, जानिए क्या है वजह

सिटी मजिस्ट्रेट नीतीश कुमार सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इसको तोड़ने की कार्रवाई कल से चल रही है। इसको तोड़ने के लिए खास मशीन मंगाई गई है क्योंकि यह काफी मजबूत मकान है। आज ध्वस्तीकरण का कार्य पूरा हो जाएगा।

प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) की टीम ने पूरामुफ्ती के अहमदपुर असरौली में हिस्ट्रीशीटर मासूकउद्दीन का अवैध ढंग से बनाया गया आलीशान मकान ढहा दिया। वहीं कौशाम्बी प्रशासन ने राजू पाल हत्याकांड के आरोपी और अशरफ के निजी गनर रहे शूटर अब्दुल कवि के सरायअकिल के भखंदा स्थित घर को ढहा दिया। इस दौरान अब्दुल कवि के घर से असलहों का जखीरा मिला।

 

About News Room lko

Check Also

पहले जनता डरती थी, अब माफिया थर-थर कांपते हैं; पीएम मोदी ने सपा पर कसा तंज

मिर्जापुर:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बरकछा कलां में गठबंधन की मिर्जापुर और राबर्ट्सगंज ...