Breaking News

फिरोजाबाद में बस में बेटी से दुष्कर्म, मां से की छेड़छाड़

फिरोजाबाद। दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर से फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद आ रही 15 साल की एक किशोरी के साथ वोल्वो बस में यमुना एक्सप्रेस वे पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. किशोरी अपनी मां के साथ थी.किशोरी की मां की शिकायत के आधार पर शिकोहाबाद में केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके अन्य सहयोगियों की तलाश की जा रही है. घटना यमुना एक्सप्रेसवे जेवर टोल प्लाजा से लेकर आगरा जिले की सीमा के बीच बताई जा रही है।

घटना को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.फ़िरोज़ाबाद के एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया शिकोहाबाद कोतवाली में एक महिला जो कि शिकोहाबाद की रहने वाली है उसने शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपनी बेटी के साथ डबल डेकर बस में दिल्ली से शिकोहाबाद आ रही थी. चालक की केविन में बैठी थी. महिला के मुताबिक परिचालक और खलासी ने उसे जबरन शराब पिलाने की कोशिश की और उसकी बेटी को ड्राइवर सीट के पीछे स्थित सीट पर सुला दिया. गाड़ी सारी लाइट बंद थी।

लिहाजा इसी का फायदा उठाते हुए खलासी अंशु ने परिचालक बबलू की मदद से उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और रास्ते में फरार हो गए. महिला ने यह जानकारी शिकोहाबाद में अपने परिजनों को दी. परिजनों ने पुलिस की मदद से गाड़ी रुकवायी और शिकोहाबाद कोतवाली ले जाकर केस दर्ज किया गया. फरार खलासी अंशु को औरैया से गिरफ्तार कर लिया गया है.एसएसपी का कहना है पूरे मामले की जांच की जा रही है.दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

मेडिकल स्टोर कर्मचारी के हत्याकांड में लापरवाही बरतना इंस्पेक्टर को पड़ा भारी, हुआ ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कानपुर के दर्शनपुरवा में हुए मेडिकल स्टोर कर्मचारी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *