Breaking News

लोगों को चीरते हुए बस के अंदर घुसी डीसीएम की सरिया, जेसीबी बुलाकर काटनी पड़ी बस..

बाराबंकी बहराइच हाईवे पर बुधवार रात सड़क हादसे की सूचना पाकर पुलिसकर्मी पहुंचे तो कुछ देर समझ में ही नहीं आया कि क्या करें। डीसीएम की सरिया लोगों को चीरती हुई बस के अंदर घुसी थी। चालक को होश तो था मगर वह भी घायल था।

लोगों को चीरते हुए बस के अंदर घुसी डीसीएम की सरिया, जेसीबी बुलाकर काटनी पड़ी बस

भारी मशक्कत के बाद भी अंदर फंसे लोग नहीं निकल पाए तो जेसीबी बुलाकर बस को कटवाना पड़ गया। इस दौरान करीब दो घंटे तक बाराबंकी-बहराइच हाईवे पर यातायात ठप रहा व जाम के हालात बने रहे। डीसीएम में गैरकानूनी तरीके से सरिया लदी थी जबकि बस भी डग्गामार है।

👉Apple को तगड़ा झटका: चीन ने आईफोन पर लगाया बैन, एप्पल के शेयर में बड़ी गिरावट

गोंडा जिले के करनैलगंज के शुक्ला बस सर्विस की निजी बस लखनऊ से गोंडा के बीच सवारी ढोती है। बस करीब 35 से अधिक सवारियों को लेकर लखनऊ से निकली थी। पुलिस के अनुसार बाराबंकी से बस गोंडा की ओर चली तो बस में करीब 15 यात्री थे। यात्रियों को यह नहीं पता चल पाया कि डीसीएम चल रही थी कि सड़क किनारे खड़ी थी।

घायल जुनेद के अनुसार अचानक मानो विस्फोट हो गया हो। डीसीएम से निकली सरिया बस के बायें हिस्से को चीरते हुए आगे बैठो लोगों के शरीर में धंस गई। ड्राइवर की सीट और दाहिने तरफ का हिस्सा सुरक्षित होने के कारण अन्य यात्री हल्की-हल्की चोट खाकर बच गए।

इन लोगों ने बस चालक की पिटाई की जिसे पुलिस ने अस्पताल भेजवाया। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि बस में 15 यात्री सवार होने की बात कही जा रही है।

ग्रामीणों ने कहा, खड़ी थी डीसीएम, चालक ने नकारा

बस सीएचसी बड़ागांव लाए गए बस के घायल चालक करनैलगंज निवासी घनश्याम ने बताया कि डीसीएम खड़ी नहीं थी बल्कि सामने जा रही थी। अचानक ब्रेक लेने से बस डीसीएम में जा घुसी। हालांकि स्थानीय ग्रामीणों का कहना था कि डीसीएम शाम पांच बजे से खड़ी थी। एसपी ने बताया कि चलती डीसीएम में बस पीछे से टकराई। डीसीएम में ब्रेक अचानक क्यों लगाई, इसकी जांच की जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

किसान पर लाठी-डंडों से हमला कर किया अधमरा, हालत गंभीर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शामली : झिंझाना थानाक्षेत्र में तीन दिन पूर्व हुई मारपीट में एक पक्ष के लोगों ...