Breaking News

यूपी के अलीगढ़ में खेत में मिला लड़की का शव, आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अकराबाद क्षेत्र में चारा लेने गई एक लड़की की रविवार को कथित रूप से बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई, जिसके बाद इस घटना के नाराज ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. ने सोमवार को बताया कि अकराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 साल की एक लड़की रविवार शाम खेत से चारा लेने गई थी. वह जब देर शाम तक घर नहीं लौटी तो उसके परिजन ने उसकी तलाश शुरू की. उसका शव रात में खेत में मिला.

अधिकारी ने बताया कि शव की स्थिति देखकर लगता था कि लड़की की गला दबाकर हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में लेने की कोशिश कर रहे पुलिस दल पर पथराव किया, जिसमें निरीक्षक प्राणेंद्र कुमार घायल हो गए.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि देर रात घटनास्थल पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें मनाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. उन्होंने बताया कि परिजन का आरोप है कि लड़की के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में पक्के तौर पर कुछ कहा जा सकता है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...