Breaking News

Moto Tab g62 की लॉन्चिंग को लेकर आई बड़ी खबर, इस दिन भारत में होगा पेश

मोटोरोला आज (11 अगस्त) भारत में अपना नया स्मार्टफोन Moto G62 5G लॉन्च करने के लिए तैयार है.  फोन का टीज़र कुछ दिन पहले से ही फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है, जिसका मतलब साफ है कि इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा.

Motorola अपने इस अपकमिंग टैब के साथ डुअल टोन डिजाइन देगी जैसा कि हम पहले Moto Tab g70 के साथ देख चुके हैं।  Moto Tab g62 के साथ एल्यूमीनियम मेटल डिजाइन मिलेगी।

मोटोरोला ने अभी तक Moto Tab g62 की लॉन्चिंग को लेकर कोई ट्वीट नहीं किया है और ना ही आधिकारिक जानकारी दी है लेकिन फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट से टैब की लॉन्चिंग का खुलासा हो गया है।Moto G62 5G में 6.5-इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा.

जिसमें FHD + रेज़ोलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा.  इसमें एक राउंड शेप में रियर कैमरा मॉड्यूल है और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है. ये डिवाइस डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर के साथ आएगा.

इसे 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 6GB और 8GB रैम ऑप्शन में पेश किया जाएगा. पावर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 20W के टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है.

About News Room lko

Check Also

‘चिप निर्माण के लिए अरबों डॉलर की सब्सिडी देना सही नहीं’, पूर्व RBI गवर्नर ने की आलोचना

भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने चिप निर्माण पर भारत की ओर ...