Breaking News

झंगहा के गोर्रा नदी से मिला युवक का शव

गोरखपुर। झंगहा थाना क्षेत्र के इटौवा पुल से 26 वर्षीय युवक ने शुक्रवार की रात छलांग लगा दी थी। युवक का शव रविवार को गोर्रा नदी से बरामद किया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।झंगहा थाना क्षेत्र के पलीपा गांव के संदीप निषाद (26) ने शुक्रवार को गोर्रा नदी में कूदकर जान दी थी। सन्दीप तीन बच्चों के पिता थे। वह अपने परिवार का भरण पोषण पिकअप चलाकर करते थे।

शुक्रवार को भी पुलिस ने गोताखोरों की मदद से संदीप की तलाश कराई थी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया था।
24 घंटे बीत जाने के बाद रविवार को पुलिस को शव मिलने की सूचना मिली। परिजनों को भी बुलाया गया तो शव की शिनाख्त हो सकी। बताया जा रहा कि जिस दिन पिकअप सवार युवक नदी में कूदा था, उसी दिन एक इटौवा पुल के पास कुछ लोगों के बीच मारपीट भी हुई थी।

थानाध्यक्ष झंगहा राजेंद्र मिश्रा ने बताया कि संदीप साहनी पुत्र अर्जुन उम्र करीब 24 वर्ष निवासी पालिपा थाना झंगहा जनपद गोरखपुर दिनांक 1 अप्रैल 2022 को समय करीब 19 बजे गोरा नदी के ऊपर बने इतोवा पुल से नदी में कूद जाने की बात अर्जुन साहनी के द्वारा बताया गया था।

जिसके आधार पर एसडीआरएफ टीम से नदी में तलाश करवाई जा रही थी परंतु लाश नहीं मिला आज 3 अप्रैल को प्रातः 9 बजे के लगभग गोरा नदी में आगे बोहाबार के पास डेड बॉडी दिखाई पड़ी पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेजा दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा की संदीप की मौत पुल से छलांग लगाने से हुई या किन्हीं अन्य कारणों से!

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...