Breaking News

दरियागंज इलाके के एक घर से युवक का शव बरामद, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

दरियागंज इलाके की लाल गली के एक घर में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. 28 साल के मृतक का रविवार को जन्मदिन था और जन्मदिन वाले दिन ही उसकी हत्या कर दी गई.दरियागंज इलाके की लाल गली के एक घर में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया.

मृतक की पहचान फुरकान के रूप में हुई है जिसकी उम्र 28 साल है. बताया जा रहा है कि रविवार को फुरकान का जन्मदिन था और घर में ही शाम को पार्टी हुई थीं. जिसमें उनके दोस्त भी शामिल हुए थे. हत्या कैसे हुई है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम करीब 7:00 बजे के आसपास जब फुरकान के पिता घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वो फर्श पर पड़ा हुआ था और उसका शरीर खून से सना था. जिसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू किया और मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने घटना की सुचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है. क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाया गया एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है

मृतक फुरकान के पड़ोसी शाहिद मलिक ने बताया कि फुरकान के पिता का दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास एक दुकान है. जो कभी कभार दुकान पर ही सो जाते हैं. शाम को जब वह अपने घर के अंदर गए उन्होंने देखा कि उनका बेटा जमीन पर मृत पड़ा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

About News Desk (P)

Check Also

9.4 करोड़ को खसरे के टीकों से मिली सुरक्षा, WHO ने कहा- टीके इतिहास के सबसे शक्तिशाली आविष्कार

टीकाकरण से 50 वर्षों में दुनिया भर में करीब 15.4 करोड़ लोगों की जान बचाई ...