Breaking News

कार व टेंपो की भिड़ंत में एक युवक की मौत, दो घायल

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में कार व टेंपो की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गयी जबकि दो लोगों की मौत हो गयी है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उन्होंने बताया कि कानपुर देहात के बरौर क्षेत्र के गांव हैदरपुर निवासी षिव षंकर आज सुबह चैनपुर निवासी रूपराम के साथ अंडवा निवासी पवन पाल के टेंपो से अपनी पुत्री रीना को कन्नौज जिले के गांव उमरी स्थित उसकी ससुराल छोड़ने गया था।

बताया कि पुत्री को उसकी ससुराल में छोड़ने के बाद वह तीनों लोग टेंपो पर सवार होकर वापस अपने गांव जा रहे रहे थे। उनका टेंपो बिधूना-सहार मार्ग पर किषनाई पुर्वा के समीप पहुंचा ही था कि तभी सामने से तेज अनियंत्रित गति से आ रही कार ने टेंपो में टक्कर मार दी, जिससे टेंपो सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि कार सवार मौके से भाग गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के द्वारा सभी घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया जहां पर कुछ देर में रूपराम (5) की मौत हो गई। चिकित्सकों ने अन्य दोनों घायलों शिव शंकर व पवन पाल को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में कानपुर के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी। बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...