Breaking News

औरैया में दादी व नाती की मालगाड़ी से कटकर मौत

औरैया। जिले के दिबियापुर क्षेत्र में बीमार नाती को साथ लेकर दवा लेने जा रही दादी द्वारा रेलवे फ्रेट कॉरिडोर को पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज सुबह दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग के फफूंद स्टेशन के निकट रेलवे पावर हाउस के सामने स्थित ग्राम तिवारी के पुरवा निवासी उर्मिला देवी (58) अपने दो वर्षीय बीमार नाती सौरभ के साथ दवा लेने बला की मड़ैया जा‌ रही थी।

इस दौरान रेलवे फ्रेड कॉरिडोर पार करते समय दादी व नाती के मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि कानपुर की ओर से आने वाली डीएफसी लाइन पर आ रही मालगाड़ी को न देख पाने से महिला और उसका नाती हादसे का शिकार हो गए। जैसे ही यह सूचना गांव पहुंची तो परिजनों में कोहराम मच गया। कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंचे दिबियापुर पुलिस ने जांच पड़ताल कर परिजनों को सांत्वना देकर दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गांव वालों ने बताया कि मृतक महिला के पति एवं पुत्र खेत पर काम करने चले गए थे। जिस कारण महिला अपने बीमार नाती को चिकित्सक को दिखाने जा रही थी, जहां रेलवे फ्रेट कॉरिडोर को पार करते समय वह दोनों मालगाड़ी के चपेट में आ गये। ग्रामवासियों ने बताया कि जबसे यह डीएफसी लाइन बनी है तबसे गांव में आधा दर्जन मौतें इसी लाइन से हुई हैं। रेलवे अधिकारियों ने अभी तक न कोई नोटिस बोर्ड लगवाया न ही लाइन को बंद किया, खंभों से अगर नोटिस बोर्ड लगें हो तो लोग यह लाइन न पार करें।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...