Breaking News

Tisakhanapur : आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत

महराजगंज(रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के ठाकुरपुर मजरे टीसाखानापुर Tisakhanapur गांव में सुबह आकाशीय बिजली गिरने से एक 35 वर्षीय महिला की मौत हो गयी तो वहीं घटना की सूचना पर नायब तहसीलदार शिवदीन गुप्ता ने हल्का लेखपाल को मौके पर भेज कर जांच रिपोर्ट देने की बात कही।

Tisakhanapur में दैवीय आपदा हेतु सहायता राशि …

Tisakhanapur मामले में प्रभारी तहसीलदार शिवदीन गुप्ता ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से हुई मौत में मृतक महिला के परिजनों को दैवीय आपदा हेतु सहायता राशि शासन से उपलब्ध करायी जायेगी।

बताते चले कि ठाकुरपुर मजरे टीसाखानापुर गांव निवासी सुमन पत्नी रामराज, उम्र 35 वर्ष, सुबह 7 बजे अपने घर से खेत में धान की बेड़ में पानी भर जाने के चलते पानी उतारने गयी थी, तभी अचानक आकाशीय बिजली गिर पड़ी और सुमन आकाशीय बिजली की चपेट में आ गयी, जिससे सुमन की मौके पर ही मौत हो गयी।

जैसे ही आकाशीय बिजली गिरने की सूचना गांव वासियों को हुई वैसे ही पूरा गांव सुमन को देखने खेत पहुंचा तब तक सुमन मौत के आगोस में समा चुकी थी। जिससे पूरे गांव में कोहराम मच गया तो वहीं मृतक सुमन के पति का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतका के पांचों बच्चों का भी रो रो कर बुरा हाल है और मम्मी को बार बार जगाने की बात अपने पिता राजराज से कह रहे है।

दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दिलीप घोष की मुश्किलें बढ़ीं, BJP नेता के खिलाफ मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर टिप्पणी करने के मामले में भाजपा ...