Breaking News

देर रात मुंबई की सड़कों पर मस्ती करती दिखीं दीपशिखा नागपाल, वायरल हुई ये तस्वीरे

दीपशिखा नागपाल इस दौरान बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दीं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. दीपशिखा के फैंस के लिए हम उनकी ये तस्वीरें लेकर आए हैं .

जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. 28 साल से इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का दम दिखा रही दीपशिखा नागपाल छोटे पर्दे का भी एक जाना पहचाना चेहरा हैं और उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. ऑनस्क्रीन जिंदगी की तरह ही ऑफ स्क्रीन भी दीपशिखा की जिंदगी काफी दिलचस्प और उतार चढ़ाव वाली रही है.

बता दें कि #दीपशिखा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आएदिन फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनपर उनके फैंस खूब लाइक और कमेंट की बरसात करते हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को और ज्यादा खास बनाने के लिए बेहद डार्क मेकअप भी किया हुआ था.

फैंस इस दौरान दीपशिखा के डार्क लिप कलर के भी जमकर चर्चे कर रहे हैं. सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दीपशिखा इस दौरान काफी अतरंगी लुक में दिखाई दे रही थी. उनकी ड्रेस पीछे से खुली हुई और काफी टाइट भी थी. जिसमें एक्ट्रेस के कर्व्स साफ दिखाई दे रहे थे.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...