Breaking News

पत्रकारों पर अपमानजनक टिप्पणी करने वाली तृकां सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ मानहानि का केस दायर

नदिया जिले के गइसपुर अंचल में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की सभा के दौरान पत्रकारों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर कृष्णानगर से पार्टी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ कोलकाता की अदालत में मानहानि का मामला दर्ज  किया गया है. अगले हफ्ते 10वें मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में इस मामले पर सुनवाई होने की संभावना है.

मुकदमा करने वाले अधिवक्ता सुरजीत राय चौधरी व अमित कुमार मिश्र ने बताया कि गत सात दिसंबर को गइसपुर में लोगों के सामने ही महुआ मोइत्रा ने वहां उपस्थित पत्रकारों के खिलाफ और अपमानजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें दो कौड़ी का प्रेस कहा था. साथ ही उन्हें सभा स्थल से बाहर निकालने को भी कहा था.

महुआ मोइत्रा को अपने उस बयान को वापस लेते हुए 24 घंटे के अंदर माफी मांगने को कहा गया था, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया बल्कि सोशल मीडिया पर और भी अपमानजनक बातें कही, इसलिए उनके खिलाफ मानहानि का मामला किया गया है. मीडिया को लेकर उनका बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. कोलकाता प्रेस क्लब ने भी इसकी गहरी निंदा की थी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...