Breaking News

रक्षा मंत्रालय पूर्व सैनिक कल्याण विभाग का लखनऊ में नौकरी मेला 12 फरवरी को

लखनऊ। रक्षा मंत्रालय पूर्व सैनिक कल्याण विभाग के माध्यम से लखनऊ में 12 फरवरी 2024 को नौकरी मेला (जॉब फेयर) का आयोजन कर रहा है। इस आयोजन के माध्यम से एक एकल मंच प्रदान किया जा सकेगा, जिसमें साक्षात्कार और प्लेसमेंट की सुविधा के लिए कॉरपोरेट्स (पीएसयू) और पूर्व सैनिकों को एक साथ लाया जाएगा।

👉मौनी अमावस्या: गंगा स्नान को सुरक्षित और सफल बनाने के लिए एनडीआरएफ तैनात

यह जॉब फेयर मुख्यालय मध्य कमान, भारतीय सेना के तत्वाधान में पुनर्वास महानिदेशालय द्वारा FICCI, CII & UPDIC के साथ साझेदारी में सूर्या खेल परिसर, लखनऊ कैंट में आयोजित किया जा रहा है।

👉नवाज शरीफ या फिर जेल से जीतेंगे इमरान? बड़े कठिन मोड़ पर है पाकिस्तान

रक्षा मंत्रालय पूर्व सैनिक कल्याण विभाग का लखनऊ में नौकरी मेला 12 फरवरी कोइस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 60 वर्ष से कम आयु के पूर्व सैनिकों को आमंत्रित किया जा रहा है। भाग लेने वाली कंपनियों को पहले आओ पहले पाओ (फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व) के आधार पर कॉर्पोरेट स्टॉल उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके अलावा, आसपास के क्षेत्रों से आने वाले सेना, नौसेना और वायु सेना की तकनीकी और गैर-तकनीकी पृष्ठभूमि के सभी रैंक और संरचना के पूर्व सैनिकों के चयन और भर्ती के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचा/कोई भी आवश्यक सहायता भी उपलब्ध कराई जाएगी।

👉भारत-मालदीव तनाव के बीच अमेरिका ने माले को बताया प्रमुख भागीदार, सहयोग मजबूत करने की दिखाई प्रतिबद्धता

भूतपूर्व सैनिकों का नि:शुल्क पंजीकरण कार्यक्रम के दिन 12 फरवरी 2024 को आयोजन स्थल (सूर्या खेल परिसर) में 08:00 बजे से 10:30 बजे तक किया जाएगा।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...