Breaking News

दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

ईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। टीम का परफॉर्मेंस इस सीजन बेहद खराब रहा है। इस बीच टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं।

डीसी ने अभी तक इस सीजन कुल 5 मुकाबले खेले हैं और डेविड वॉर्नर की अगुवाई में टीम को हर मैच में हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली कैपिटल्स ही अभी तक इस सीजन एकमात्र ऐसी टीम है जो प्वाइंट्स टेबल में अपना खाता खोलने में नाकाम रही है।

23 साल का यह युवा तेज गेंदबाज अपनी चोट के चलते काफी बार आईपीएल मैच नहीं खेल पाया है। इस रंगारंग लीग में खेले अभी तक 12 मुकाबलों में नागरकोटी ने 57 की औसत से 5 ही विकेट चटकाए हैं। 2020 में उन्हें आईपीएल डेब्यू का मौका मिला था। 2018 में केकेआर ने उन्हें 3.10 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च कर अपने खेमे में शामिल किया था।

खबर के अनुसार कमलेश नागरकोटी पीठ की चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। इससे पहले एक खबर यह भी आई थी कि दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम के कप्तान प्रियम गर्ग और अभिमन्यू ईश्वरन को ट्रायल के लिए बुलाया था। उम्मीद है इनमें से कोई एक खिलाड़ी कमलेश नागरकोटी का रिप्लेसमेंट बनेगा। दिल्ली कैपिटल्स की स्क्वॉड में पहले से ही 25 खिलाड़ी है और आईपीएल के नियम के मुताबिक कोई भी टीम इससे ज्यादा खिलाड़ी अपने स्क्वॉड में नहीं रख सकती। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि गर्ग और ईश्वरन में से ही कोई एक नागरकोटी को रिप्लेस करेगा।

 

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...